Calforex - विनिमय - रिचमंड


Calforex मुद्रा विनिमय - रिचमंड, ब्रिटिश कोलंबिया V6Y 2B6 (रिचमंड केंद्र) रिचमंड केंद्र में कैलफ़ोर्क्स मुद्रा विनिमय के बारे में जानकारी - स्थान, घंटे, कूपन रिचमंड, ब्रिटिश कोलंबिया में कैलफ़ोन एक्सचेंज एक्सचेंज - पैसा बचाएं और मिस्ड बिक्री, घटनाएं, समाचार, कूपनों की बचत न करें। Calforex मुद्रा विनिमय रिचमंड केंद्र, रिचमंड, ब्रिटिश कोलंबिया - V6Y 2 बी 6 कनाडा, पता: 6551 नंबर 3 रोड में स्थित है। जीपीएस: 49.166721 -123.136761 घंटे, स्टोर स्थान, दिशानिर्देश क्या आपने कभी स्टोर की यात्रा की है: रिचमंड केंद्र में कैलफ़ेरक्स मुद्रा विनिमय आपका खरीदारी का अनुभव महत्वपूर्ण है अन्य ग्राहकों और आगंतुकों की सहायता करें और रिचमंड सेंटर (रिचमंड, ब्रिटिश कोलंबिया) में कैलफ़ेरॉक्स मुद्रा विनिमय के साथ अपनी संतुष्टि की दर - बस अपना उपयोगकर्ता समीक्षा डालें रिचमंड केंद्र घंटे अवकाश अवकाश विशेष घंटे: 11:00 पूर्वाह्न - 6:00 अपराह्न। नए साल का दिन, परिवार दिवस, गुड फ्राइडे, ईस्टर रविवार, विक्टोरिया दिवस, कनाडा दिवस, बीसी दिवस, श्रम दिवस, धन्यवाद दिवस, स्मरण दिवस। नियमित रूप से खोलने के घंटे सोमवार 9: 30 से 07:00 अपराह्न। मंगलवार 9:30 अपराह्न 07:00 अपराह्न बुधवार 9: 30- 9: 00 अपराह्न गुरुवार 9: 30- 9: 00 अपराह्न शुक्रवार 9: 30- 9: 00 अपराह्न शनिवार 9: 30 से 7:00 अपराह्न। रविवार 11:00 पूर्वाह्न 6:00 अपराह्न क्या आपने रिचमंड केंद्र में कालीफोर्न मुद्रा विनिमय का दौरा किया है समीक्षा करें रिचमंड (ब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा) में क्लैन एक्सचेंज मुद्रा विनिमय स्टोर स्थान रिकमंड में कैलफोर्न एक्सचेंज स्टोर की कुल संख्या: 1 कैलफोर्न एक्सचेंज स्टोर के साथ रिचमंड में सबसे बड़ा मॉल: रिचमंड सेंटर कैलफोर्न एक्सचेंज स्टोर रिचमंड में एक्सचेंज स्टोर - ब्रांड केलफोर्न एक्सचेंज और रिचमंड - ब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा के सभी कैलफ़ोन एक्सचेंज स्थानों के बारे में जानकारी प्राप्त करें। नीचे दी गई सूची से रिचमंड में कैलफ़ोन एक्सचेंज स्टोर का चयन करें। सभी कैलफ़ेरॉक्स मुद्रा विनिमय दुकानों को नक्शे पर भी प्रदर्शित किया जाता है। रिचमंड में सबसे बड़ा कैलफोर्न एक्सचेंज भंडार की सूची भंडार के घंटे खोलने के बारे में जानकारी रिचमंड में रिकॉर्ड्स के स्थान और दुकानों के रिकॉर्स्ट और मैप की सूची, रिचमंड में कैलफोर्न मुद्रा विनिमय दुकानों की रिकमंड सूची में कैलफोर्न मुद्रा विनिमय दुकानों के लिए कूपन ब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा) कैल्फोर्नक्स मुद्रा एक्सचेंज रिचमंड सेंटर 6551 नंबर 3 रोड, रिचमंड, बीसी, वी 6 वाई 2 बी 6 में स्थित कैल्फोर्न एक्सचेंज भंडार नक्शे पर रिचमंड में कैलफोर्न एक्सचेंज रिचमंड सेंटर के लिए सबसे बड़ा ब्रिटिश कोलंबिया मॉल 6551 नंबर 3 रोड, रिचमंड, बीसी, वी 6 वाई 2 बी 6 सर्वश्रेष्ठ कनाडा के मॉल और शॉपिंग सेंटर टोरंटो 300 बोरो ड्राइव, स्कारबोरो, ओन्टेरियो, एम 1 पी 4 पी 5, कनाडा में वेस्टबोरो ग्राम ओटावा में 261 ए रिचमंड रोड, ओटावा, ओन्टेरियो के 1 जी 6 एक्स 1, कनाडा रिचमंड में रिचमंड सेंटर 6551 नंबर 3 रोड, रिचमंड, बीसी, वी 6 वाई 2 बी 6 पॉइन्टे-क्लेयर 6801, ट्रान्स्केनाडा राजमार्ग, पॉइंटे-क्लेयर, क्यूबेक में रिकॉइंट पॉइन्टे-क्लेयर रॉकी वी में क्रॉसिरॉन मिल्स iew 261055 CrossIron Blvd, यूनिट 800, रॉकी व्यू, अल्बर्टा टी 4 ए 0 जी 3, टोरंटो में कनाडा फेयरव्यू मॉल 1800 शेपर्ड एवेन्यू। ईस्ट, टोरंटो, ON, एम 2 जे 5 ए 7 मेट्रोतॉवन में बर्नाबी में 4700 किंग्सवे, बर्नाबी, बीसी वी 5 एच 4 एम 1, कनाडा के अपर कैरेंटल मॉल न्यूमैर्केट में 17600 यांग सेंट, न्यूमार्केट, एन, कनाडा, एल 3 वाई 4Z1 लेस प्रोमेनड्स सेंट ब्रुनो सेंट-ब्रूनो- डी-मॉंटेरविल्ले 1, बाउलेवार्ड डेस प्रोमेनड्स, सेंट-ब्रूनो-डी-मॉन्टेरविले, क्यूबेक जे 3 वी 5 जे 5 केर्लोना में ऑर्कार्ड पार्क शॉपिंग सेंटर 2271 हार्वे एवेन्यू 180, ऑर्चर्ड पार्क, केलोना, बीसी वी 1 वाई, कनाडा कैलोन एक्सचेंज एक्सचेंज सर्विसेज सर्वश्रेष्ठ दरें amp ज्यादातर शेयर स्टॉक मुद्राएं कैलफ़ेरॉक्स दर्शन सरल है हम कनाडा में अपनी शाखाओं में स्टॉक में उपलब्ध विदेशी मुद्राओं की व्यापक चयन को बनाए रखते हुए विदेशी मुद्रा पर सर्वोत्तम दरों प्रदान करते हैं। 100 से अधिक मुद्राओं के चयन के साथ हम यह सुनिश्चित करने में मदद करते हैं कि आप बैंकों पर पैसे बचाने और आप जिस मुद्रा की तलाश कर रहे हैं उसे ढूंढें, जब आप यात्रा के लिए बंद कर देते हैं कैलफ़ेरॉक्स मुद्रा विनिमय, पेशेवर रूप से प्रशिक्षित टेलर और प्रबंधकों द्वारा सुरक्षित रूप से और प्रभावशाली ढंग से आपके विदेशी मुद्रा से धन का हस्तांतरण, हस्तांतरण या प्राप्त करने में आपकी मदद करने के लिए केन्द्र स्थित शाखाओं पर गर्व करता है। Calforex व्यक्तियों, स्थानीय कंपनियों, थोक आदेशों और गैर-नकद अंतरराष्ट्रीय मुद्रा हस्तांतरण सेवाओं को सेवाएं प्रदान करता है। आज आपके पास एक केल्फोर्न एक्सचेंज स्टॉप द्वारा बंद करो और हम एक साल में अन्य दस लाख व्यक्तियों, वित्तीय संस्थानों और व्यवसायों में शामिल हों और हमें यकीन है कि आपको यह पता चल जाएगा कि जब मुद्रा विनिमय सेवाओं की बात आती है, तो आप 8217 पैसे। रिटेल कैश स्प्रिंग ब्रेक स्पेशल यह कैलफ़ेरक्स स्टूडेंट स्प्रिंग ब्रेक स्पेशल के लिए साल का वह साल है। वर्तमान में नामांकित छात्र हमारे किसी भी रीटेल स्थानों पर जा सकते हैं और इस विशेष का उल्लेख कर सकते हैं और शुल्क शुल्क लेनदेन प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा 400 से अधिक किसी भी खरीदार (सीएडी समतुल्य) पर हमारी मुद्रा बायबैक कार्यक्रम के बारे में पूछें, जो आपको बिना किसी शुल्क के किसी भी बचे हुए मुद्रा को उसी दर पर विनिमय करने की अनुमति देगा। एक नई सेवा की घोषणा: विदेशी मुद्रा ऑनलाइन आदेश करें और इसे आपको भेज दिया गया है अब हम पूरी तरह बीमाकृत डिलीवरी के साथ ऑनलाइन खरीद के लिए विदेशी नकद प्रदान करते हैं। विदेशी नकद प्राप्त करना इतना आसान नहीं रहा है कैलफोर्न एक्सचेंज व्यक्तियों, निगमों और अन्य संगठनों के लिए विभिन्न प्रकार की नकद और गैर-नकदी सेवाएं प्रदान करता है जो बेहतर सेवा की तलाश में हैं और उनकी मुद्रा विनिमय पर दरें हैं। बैंक नोट्स रिटेल विदेशी कैश सर्विसेज विदेशी बैंक ड्राफ्ट खरीद यूएसडी बैंक ड्राफ्ट यूएस आउटगोइंग बैंक ट्रांसफर आउटगोइंग वायर ट्रांसफर इनकमिंग तार ट्रांसफर चल रहे ग्लोबल पेमेंट कैंटीबिल प्रोग्राम बैक प्रोग्राम नवीनतम कॉरपोरेट न्यूज और ब्लॉग चाहे वह एक उभरता हुआ रोमांस है या आप को 20 साल से शादीशुदा किया गया है। कनाडाई के लिए, यह जवाब देना मुश्किल प्रश्न हो सकता है क्या आपको अपना बदलना चाहिए अब तक, अधिकांश नए साल के 8217 के प्रस्तावों ने कुछ गति को खो दिया है और एक हो रही है। क्यूबा के लिए पहली बार भाग्यशाली आप अपने दोहरी के बारे में थोड़ा उलझन में हैं। विनिमय दर बैंकों की तुलना में बेहतर है और केवल प्रति लेन-देन CAD3.50 प्रभार, राशि पर कोई सीमा नहीं है। सरल, आसान और तेज़ सेवा वैंकूवर में जब मैंने फॉरेक्स स्थानों के लिए गोल किया तो मुझे यह स्थान मिला रिचमंड। इससे पहले, मैंने सीमा पार से पहले मेरी ड्यूटी फ्री अधिकार पर अपना विनिमय हमेशा किया था - सिर्फ इसलिए कि यह सब मुझे कनाडा की पूर्व यात्राओं से पता था। पिछली बार, विनिमय दर जानने के लिए, अमरीकी डालर के लिए बेहद अनुकूल था, मैंने ड्यूटी फ्री मुद्रा एक्सचेंज को छोड़ दिया था जो अविश्वसनीय रूप से बंद हो गया था। जा रही दर 1.28 के आसपास थी और मुझे फीस के बाद 1.14 प्राप्त हुए। अगले दिन डाउनटाउन वैंकूवर में गाड़ी चलाते समय, मुझे एक यादृच्छिक जगह मिली (अब मुझे लगता है कि मैं उस स्थान को याद करता हूं) जहां विनिमय दर अविश्वसनीय अनुकूल थी। मुझे दर याद है, लेकिन मुझे बहुत अच्छा लगा। इस बार, मैंने सोचा था कि मैं 34 साल पहले 34 में प्रीपेयर और एक फॉरएक्स स्थान को देखा। Google समीक्षा ने यह जगह 4.5 5 सितारों को दिया था। सबसे पहले क्या - यह Google से इतना स्पष्ट नहीं था कि यह स्थान एक मॉल (रिचमंड सेंटर) के अंदर था। इसलिए मेरे जीपीएस ने इसे खोजने में एक कठिन समय दिया था। जब मुझे आखिरकार मिला, यह बहुत आसान था, लेकिन मुझे अभी भी थोड़ा सा महसूस हो रहा था। शायद यह इसलिए क्योंकि विनिमय दर में 1.28 की तुलना में सुंदर 1.28 की तुलना में कुछ महीने पहले हमने अनुभव किया है, लेकिन यह भी अतिरिक्त 3.50 फ्लैट शुल्क लगाता है। सभी के बाद कहा और किया, मेरी दर 1.17 रही। मैं बहुत ज्यादा शिकायत कर सकता हूं, क्योंकि मुझे इसकी जरूरत है, लेकिन मैं गोगलिंग की जगह येलप्ड करना चाहता हूं। अंत में - एक अधिक सुविधाजनक जगह ढूंढिए, लेकिन अगर आपको रिचमंड केंद्र जाना है, तो यह सुपर सुविधाजनक है मैं रिचमंड में था, लेकिन मॉल में जाने की कोशिश नहीं कर रहा था अपने स्थानीय बैंक की दूसरी यात्रा को बचाने के लिए मॉल में यह विकल्प अच्छा लगा। यहां बैंक ड्राफ्ट काफी उचित है, सिर्फ 3.50 स्वच्छ, विशाल amp 3 विकेट खुले। अजीब कैसे इन मुद्रा घरों में सुरक्षा के लिए उच्च ग्लास लगते हैं, लेकिन कौन बैंक के बजाय विदेशी मुद्रा को लूटने जा रहा है --- एक मॉल के अंदर उपयोगी है, उनके सामने सभी रूपांतरण दर दिखाने के लिए उनके पास एक डिजिटल डिस्प्ले है । Calforex मुद्रा विनिमय - रिचमंड मैं वैंकूवर में रिक्त स्थानों के लिए Googled जब मैं इस जगह पाया रिचमंड। इससे पहले, मैंने सीमा पार से पहले मेरी ड्यूटी फ्री अधिकार पर अपना विनिमय हमेशा किया था - सिर्फ इसलिए कि यह सब मुझे कनाडा की पूर्व यात्राओं से पता था। पिछली बार, विनिमय दर जानने के लिए, अमरीकी डालर के लिए बेहद अनुकूल था, मैंने ड्यूटी फ्री मुद्रा एक्सचेंज को छोड़ दिया था जो अविश्वसनीय रूप से बंद हो गया था। जा रही दर 1.28 के आसपास थी और मुझे फीस के बाद 1.14 प्राप्त हुए। अगले दिन डाउनटाउन वैंकूवर में गाड़ी चलाते समय, मुझे एक यादृच्छिक जगह मिली (अब मुझे लगता है कि मैं उस स्थान को याद करता हूं) जहां विनिमय दर अविश्वसनीय अनुकूल थी। मुझे दर याद है, लेकिन मुझे बहुत अच्छा लगा। इस बार, मैंने सोचा था कि मैं 34 साल पहले 34 में प्रीपेयर और एक फॉरएक्स स्थान को देखा। Google समीक्षा ने यह जगह 4.5 5 सितारों को दिया था। सबसे पहले क्या - यह Google से इतना स्पष्ट नहीं था कि यह स्थान एक मॉल (रिचमंड सेंटर) के अंदर था। इसलिए मेरे जीपीएस ने इसे खोजने में एक कठिन समय दिया था। जब मुझे आखिरकार मिला, यह बहुत आसान था, लेकिन मुझे अभी भी थोड़ा सा महसूस हो रहा था। शायद यह इसलिए क्योंकि विनिमय दर में 1.28 की तुलना में सुंदर 1.28 की तुलना में कुछ महीने पहले हमने अनुभव किया है, लेकिन यह भी अतिरिक्त 3.50 फ्लैट शुल्क लगाता है। सभी के बाद कहा और किया, मेरी दर 1.17 रही। मैं बहुत ज्यादा शिकायत कर सकता हूं, क्योंकि मुझे इसकी जरूरत है, लेकिन मैं गोगलिंग की जगह येलप्ड करना चाहता हूं। अंत में - एक अधिक सुविधाजनक जगह ढूंढिए, लेकिन अगर आपको रिचमंड केंद्र जाना है, तो यह सुपर सुविधाजनक है मैं रिचमंड में था, लेकिन मॉल में जाने की कोशिश नहीं कर रहा था क्या यह समीक्षा ठीक है, मॉल में इस विकल्प का आनंद लेने के लिए, अपने स्थानीय बैंक की दूसरी यात्रा को बचाने के लिए। यहां बैंक ड्राफ्ट काफी उचित है, सिर्फ 3.50 स्वच्छ, विशाल amp 3 विकेट खुले। अजीब कैसे इन मुद्रा घरों में सुरक्षा के लिए उच्च ग्लास लगते हैं, लेकिन कौन बैंक के बजाय विदेशी मुद्रा को लूटने जा रहा है --- एक मॉल के अंदर उपयोगी है, उनके सामने सभी रूपांतरण दर दिखाने के लिए उनके पास एक डिजिटल डिस्प्ले है । क्या ये समीक्षा नरक थी व्यापार की विशेषताओं से 12 खुदरा शाखा स्थानों के साथ, कैलफ़ेरॉक्स सबसे तेजी से, सबसे विश्वसनीय और आर्थिक रूप से मुद्रा विनिमय लेनदेन करने के लिए कनाडा के सभी भागों में स्थानीय कंपनियों और व्यक्तियों को सहायता करता है हम 100 से अधिक मुद्राओं का आदान-प्रदान करते हैं, बैंक ड्राफ्ट, तारों, यात्रियों की जांच और बेचते हैं, कॉर्पोरेट सेवाओं की पेशकश करते हैं। भुगतान की स्वीकृत विधियां: 1 9 83 में स्थापित कैश, कैनेडियन डेबिट, बैंक ड्राफ्ट, और तार। कैलगरी फॉरेन एक्सचेंज ने अपने कार्यालय के दरवाजे 407- दूसरे स्ट्रीट एस. डब्ल्यू. में खोले। कैलगरी, अलबर्टा। जैसा कि विदेशी मुद्रा व्यापार बढ़ता है, कैलगरी विदेशी मुद्रा व्यापार ने देश के खुदरा व्यापार में विस्तार शुरू किया। अप्रैल 1993 में, कैलगरी फॉरेन एक्सचेंज ने बढ़ते कंपनी द्वारा उठाए गए राष्ट्रीय क्षेत्र पर जोर देने के लिए मुद्राओं अंतर्राष्ट्रीय के नाम से परिचालित करना शुरू कर दिया था। सन् 2000 में, हम एक पुनर्जन्म कॉर्पोरेट पहचान के साथ व्यापार करने की नई शताब्दी में प्रवेश करना चाहते थे। इसलिए, हमने अपना नाम कैल्गरी फॉरेन एक्सचेंज का एक संक्षिप्त नाम, CALFOREX में बदल दिया। यह समकालीन, अद्वितीय, और आकर्षक है आज, हम ब्रिटिश कोलंबिया, अल्बर्टा, मैनिटोबा, ओन्टेरियो और क्यूबेक में 12 खुदरा और कॉर्पोरेट स्थानों का संचालन करते हैं। हम प्रतिस्पर्धी विदेशी मुद्रा सेवाओं और गुणवत्ता वाले उत्पादों के साथ ग्राहकों को प्रदान करने में गर्व करते हैं। हमारा भविष्य और सफलता समानता, ईमानदारी और एक उच्च प्रशिक्षित जानकार टीम पर निर्भर करती है जो सामान्य लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए समुदाय के साथ मिलकर काम करती है। आप भी विचार कर सकते हैं

Comments

Popular posts from this blog

विदेशी मुद्रा - खबर - व्यापार - संकेत

द्विआधारी विकल्प-दोस्त-2 0 एमटी 4