विदेशी मुद्रा - उल्लंघन


केकेआर के शेयरों की बिक्री में कथित विदेशी मुद्रा के उल्लंघन की पूरी कहानी यहां है। केकेआर में शेयर डिवीजन। 2008 में निगमन के समय में शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने केआरएसपीएल के 9, 9 00 शेयरों का आयोजन किया था। मार्च 200 9 में रेड चिलीज ने 5 मॉरीशस स्थित सी आइलैंड इनवेस्टमेंट लिमिटेड के लिए मिलियन केआरएसपीएल शेयरों ने एसआईआईएलआईआईएल ने जुही चावला के 4 करोड़ शेयरों के शेयरों को खरीदा था। सागर आइलैंड इनवेस्टमेंट लिमिटेड मॉरीशस स्थित कंपनी, सागर आइलैंड इनवेस्टमेंट लिमिटेड एसआईआईएल की जे मेहता दिलचस्प बात यह है कि जय मेहता अभिनेत्री और केकेआर प्रमोटर जुही चावला का पति हैं। विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम। विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम फेमा के दिशा-निर्देशों के अनुसार भारत के बाहर रहने वाले व्यक्तियों को जारी किए गए शेयरों की कीमत स्टॉक मार्केट नियामक सेबी द्वारा निर्धारित नियमों के तहत दिखाया गया मूल्य। विदेशी मुद्रा के उल्लंघन का मूल्यांकन 2014 में किए गए एसआईआईएल को केआरएसपीएल के शेयर की बिक्री के लेखापरीक्षा में पता चला कि शेयर 8-9 गुना जिसके परिणामस्वरूप विदेशी मुद्रा का उल्लंघन करीब 100 करोड़ का अनुमान है। केकेआर के शेयरों की बिक्री में उग्र उल्लंघन। ईडी ने 2010 में आरोपों की जांच शुरू कर दी कि केआरएसपीएल के शेयर 2008 में एसआईआईएल को बेचे गए थे। ऑडिट रिपोर्ट के मुताबिक इक्विटी केआरएसपीएल के शेयर 10 शेयरों पर एसआईआईएल को जारी किए गए थे, जब उचित मूल्य का अनुमान 73-86 शेयर था। एसआरके ने 11 नवंबर 2015 को विदेशी मुद्रा मामले में 4 घंटे के लिए सवाल किया था। प्रवर्तन निदेशालय ने शाहरुख खान से उल्लंघन के संबंध में 4 घंटे के लिए सवाल उठाया विदेशी मुद्रा प्रबंध अधिनियम फेमा के मामले। 2008-2009 के बाद के मामले, नाइट राइडर्स स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के केआरएसपीएल की मॉरीशस स्थित कंपनी, सागर आइलैंड इनवेस्टमेंट एसआईआईएल एसआरके की शेयर बिक्री से संबंधित है। तीसरी बार शाहरुख को बुलाया गया खान ने 2011 में एक बार प्रवर्तन निदेशालय का सामना किया था, जब केआरएसपीएल के शेयरों की बिक्री के बारे में जांच अभी शुरू हुई थी, वह मई 2015 में ईडी द्वारा फिर से बुलाया गया था, और नवीनतम summon ईडी के साथ अपने तीसरे सत्र के निशान। डिस्क्लेम उपरोक्त जानकारी केकेआर शेयरों की बिक्री में कथित विदेशी मुद्रा उल्लंघन से निकाला गया है। मैं न्यूज़बिट्स न्यूज़बॉइट्स के संस्थापकों में से एक हूं - डेली न्यूज डाइजेस्ट - Google Play पर एंड्रॉइड ऐप और सोचा कि यह जानकारी यहां लोगों के लिए उपयोगी हो सकती है। 752 दृश्य दृश्य पुन: प्रजनन के लिए नहीं। पुन: प्रजनन के लिए नहीं। संबंधित प्रश्नों के नीचे अधिक उत्तर। विदेशी मुद्रा युग क्या है। सबसे बेहतर विदेशी मुद्रा व्यापार संकेत प्रदाताओं कौन हैं। शाहरुख के साथ क्या गलत है? विदेशी मुद्रा रोबोट काम करते हैं। कौन बेहतर सलमान खान या शाहरुख खान कौन सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा है सिग्नल प्रोवाइडर। मैं शाहरुख की तरह ठीक कह सकता हूं कि एक अच्छी बात है। विदेशी मुद्रा आईबी क्या है। क्या किसी ने कभी भी विदेशी मुद्रा का पैसा कमाया है। एसआरक्यू बेहतर क्यों है? शाहरुख इतना क्यों बोलता है। शाहरुख के बारे में कुछ अज्ञात तथ्य हैं। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा मुद्रण क्या है। विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति क्या है। पुलककिट गर्ग ओटीसी मुद्रा व्यापार में डीलर के रूप में काम करते हैं। इसका विदेशी मुद्रा आवाज़ नहीं है, इसका फेमा वायलन फैमा एक कानून या अधिनियम है जिसे आप इसे कहते हैं, जिसे 1999-2000 में लागू किया गया था विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम 1999 के नाम पर ई अग्रिम में यह एक पूर्वजों था जो बहुत कड़े Fera, विदेशी मुद्रा विनियमन अधिनियम कहा गया था पर बाद में यह बहुत ही स्वतंत्र अधिनियम FEMA द्वारा succeded था तो बुनियादी तौर पर इस तरह के कानूनों के नियंत्रण और विदेशी मुद्राओं के व्यापार या अवैध लेनदेन के नियंत्रण विनियमन लागू किया जाता है वहाँ कुछ लागू एक व्यक्ति नकदी में एक यात्रा के लिए या अन्य मुद्राओं में इसके समकक्ष के लिए विदेशी मुद्रा का यह बहुत अच्छा नहीं होगा या कोई विदेशी यात्रा से बहुत ज्यादा डॉलर या यूरो नहीं ला सकता है इन सभी लेनदेन में विदेशी मुद्रा के अधिकृत डीलर के मध्यस्थता भी है किया जाना चाहिए, जैसा कि आप कुछ रिश्तेदार या पर्यटक से अमरीकी डॉलर नहीं खरीद सकते हैं और कह रहे हैं कि उसे भारतीय रिजर्व बैंक की आवश्यकता है और अन्य अधिकृत डीलरों या बैंकों की तुलना में बेहतर कीमत पर आपको पेशकश की गई है। आपको एडी से ऐसी मुद्रा के लिए निर्धारित बिल प्राप्त करने की आवश्यकता है। ऐसे लिखित बिलों पर मुद्रा में, विदेशी मुद्रा के एक कानूनी आदान-प्रदान की पुष्टि SRK जो मुझे याद है, नकद में कुछ 10000 अमरीकी डालर ले रहा था एस एफएएमए में निर्धारित सीमाओं से ऊपर यह मामला अदनान सामी के साथ मामला था ये समस्याएं विभिन्न देशों के कानूनों में अंतर के कारण होती हैं जैसा लगता है कि दुबई 5000 यूएसडी नकदी की अनुमति देता है, भारत 3000 की अनुमति देता है, यूएस 10000 की अनुमति देता है ताकि लोग आंकड़ों के साथ भ्रमित हो और इस परेशानी भी ये लोग इतने व्यस्त हैं कि उनके पास ऐसे मिनटों के मुद्दों के बारे में सोचने का समय नहीं है। 511 दृश्य व्यू अपवोट्स प्रजनन के लिए नहीं। एफआईएफओ उल्लंघन सिंक सोल्यूशन से बाहर है। एफआईओओ सिंक सॉल्यूशन से बाहर हो रहा है। यह विचारों का विस्तृत विस्तृत ईमेल है और एफओएफओ उल्लंघन संयोग समस्याओं पर संयुक्त राज्य अमेरिका के अंदर एफआईओ विनियमित व्यापारियों और अमेरिका के बाहर ओंडा का उपयोग करने वालों के लिए ईओआरएस परियोजना पर प्रतिक्रिया। मैं वास्तव में सवालों, विचारों के साथ विस्तृत ईमेल की प्रशंसा करता हूं, साथ ही उत्कृष्ट प्रतिक्रिया यहां प्रस्तुत की जाएगी और समूह के कई लोगों के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, जो भी सबसे सहज सिंक अनुभव में दिलचस्पी रखते हैं और मुझे वर्ष के अंत से पहले मेरी मिलियन डॉलर के व्यापार के लक्ष्य तक पहुंचने में मदद करते हैं। मैं सबसे पहले शामिल होगा आपके लिए पूर्ण ईमेल पढ़ने के लिए ईमेल के पूरा नोट्स, तो, मैं उचित उत्तर के साथ लेबल किया गया मेरी प्रतिक्रिया को शामिल करने में आसान बना देता हूं यदि आप फ़्रीफ़ो विनियमित ब्रोकर या ए ओंडा उपयोगकर्ता यह पूरी तरह से पढ़ने के लिए सुनिश्चित करें और नीचे कोई प्रश्न या टिप्पणी शामिल करें। 3 नीचे उल्लिखित हाथ में समस्या की लंबाई में चर्चा 4, 5, 6 सिस्टम संबंधी प्रश्न हैं। इसलिए हर कोई एक ही पृष्ठ पर है जिस पर हम एक ही सिस्टम के बारे में बात कर रहे हैं जब ईरस परियोजना का संदर्भ देते हैं या स्टेरॉयड पर v3 पर विजय प्राप्त करते हैं। पहले से पढ़ा जाने वाला ईमेल पहले से पढ़ा गया है मेरे जवाब नीचे दिए गए हैं। व्यापार के मुद्दे पर वापस आना, एफआईएफओ के उल्लंघन के लिए बंद नहीं किया जा सकता है, मैंने इस कंप्यूटर से निपटने के लिए कई चीजों की कोशिश की है, ओंडाए आवेदन लटका और पूरी तरह अनुत्तरदायी हो जाएगा, लेकिन सभी स्टॉप स्तर अभी भी मान्यता प्राप्त हैं ओंडा एस सर्वेयर द्वारा कंप्यूटर की सीपीयू 100 तक है, जिसका मतलब है कि कंप्यूटर पर हर दूसरे एप बहुत धीमा चला जाएगा मैं ओंडा के लिए अपने आईपैड ऐप पर ट्रेडों का पालन करने में सक्षम था, और मैंने देखा कि सभी स्टॉप और मौजूदा ऑर्डर अभी भी निष्पादित ठीक किया गया ओ एंड ए आवेदन लॉक किया गया है, जब वर्तमान में UNKNOWN. Automatic समाधान जब लंबित आदेशों और बाजार के आदेशों को खोल दिया गया था जब स्वचालित रूप से मुद्रा के सभी आदेश बंद हो जाते हैं जब टीपी या एसएल मारा जाता है या जब आप मैन्युअल रूप से स्थिति बंद करते हैं, या मैं मेटाटैडर की तरह मेरे आईपैड ओंडा ऐप या मेरे फोन ओंडा ऐप के जरिए उल्लंघन के ऑर्डर को बंद कर देता हूं। वास्तव में मैं फोन ऐप बहुत कुछ कर रहा हूं, यहां 1 क्लिक में मुद्रा के लिए पूरी स्थिति बंद करने की सुविधा है, भले ही इसके कई ट्रेड्स खुले हैं। मैनुअल सॉल्यूशन जबकि ओंडा ऐप बिल्कुल सही है, अगर आप दूसरे कंप्यूटर पर दूसरे मेटाट्रेडर को खोलते हैं तो यह भी ताला लगाता है, इसलिए आप मेटाट्रेडर को बंद नहीं कर सकते या ईए की बारी नहीं कर सकते केवल एकमात्र समाधान को अनप्लग करना होगा इंटरनेट तब होता है जब मेटाट्रेडर फिर से उत्तरदायी हो जाता है, ईए बंद करें, इंटरनेट को चालू करें, मैन्युअल रूप से उन आदेशों को बंद करें जो मैन्युअल रूप से उल्लंघन में हैं, जो उस समय लाभ या हानि में हो सकता है और फिर ईए। एक तेज सीपीयू के साथ इसमें कोई अन्य अनुप्रयोग नहीं चल रहा है उसी परिणाम यह है कि जब मैं पिछले महीने हवाई में छुट्टी पर था, जो भयानक था, मुझे कंप्यूटर पर हर दिन एक बार दोबारा ध्यान देना होता है ताकि सब कुछ सुनिश्चित हो सके चिकनी चल रहा है ly. Case 3 यह मुझे एक और अद्यतन करने के लिए लाता है मुझे वास्तव में मेरे खाते के लिए एक VPS मिला है, मैंने कई अलग-अलग लोगों की खोज की, जिसमें आपने ईमानदारी से अनुशंसा की थी, आपके वीपीएस को सर्वश्रेष्ठ समीक्षा नहीं मिली है, जो मैंने मंचों पर पढ़ा था, वे महान है लेकिन उनकी सेवा नीचा दिख रही है और उनकी ग्राहक सेवा सबसे अच्छी नहीं है, मैंने अभी बाजार के सर्वोत्तम विकल्पों के साथ जाने का फैसला किया है या कम समय के लिए सीएनएस यह सस्ता नहीं है, लेकिन विश्वसनीयता पर विचार 1 प्राथमिकता है I मेरे दिमाग में मुझे प्रति माह लगभग 9 0 रुपये की लागत होती है, और पहले महीने में पैसे बचाने के लिए उनके पास कोई सौदे नहीं होता है, लेकिन मुझे लगता है कि अगर उन्हें अपनी सेवा पसंद नहीं है तो आप को 2 सप्ताह या 1 महीने का पैसा वापस मिल जाएगा। अब मेरा सेटअप 1 5 गिग रैम और एक बहुत मजबूत सीपीयू है और आप इसे अपग्रेड कर सकते हैं आप जितना चाहते हैं उतना ही इंटरनेट बहुत तेज है, मैंने वीपीएस के माध्यम से वेब ब्राउज़ करने की कोशिश की, इसकी लगभग तुरंत दिखती है, कम से कम मेरे घर केबल की तुलना में बहुत तेज़ है कनेक्शन, मुझे लगता है कि उनके डेटा सेंटर एक T1 या तेज है, क्योंकि यह एस है हो सकता है कि उनके पास देश भर में 3 डेटा केंद्र हैं, मैं एनवाई में एक का उपयोग कर रहा हूं। एनवाई डेटा सेंटर ओंडा सर्वर के लिए सिर्फ 5 मिली सेकंड का विलंब है, जो मेरे लिए बिक्री बिंदु था डेटा सेंटर सिर्फ कुछ ही ब्लॉक से दूर है ओंडा सर्वर, जो मुझे लगता है कि एक बड़ा सौदा है। तो 3 के मामले में वापस आना 3 पिछले 2 हफ्तों से मैं स्टेरॉयड के लिए वीपीएस पर फ्लेलेली चल रहा हूं, मैंने फ़िफ़ो का उल्लंघन देखा है, जब मैं वास्तव में मेटाट्रेडर मंच का उपयोग कर रहा था, धीमे, प्रत्येक क्लिक के बीच 1 मिनट के रूप में, इसलिए मैं ईए बंद कर दिया और उल्लंघन करने वाले आदेश बंद कर सकता था तो समाधान एक सुपर मजबूत सीपीयू हो सकता है, मैं अपने वीपीएस को भी और भी अपग्रेड कर सकता हूं.अब यह कुछ गंभीर समस्या है दिन पहले मैंने देखा कि मेरे मेटाट्रेडर खाते में कोई ट्रेड नहीं है, और वास्तव में प्लेटफॉर्म के नीचे यह कहा गया कि मेरा प्लेटफ़ॉर्म अक्षम है, मैंने ओंडा को बुलाया और उनसे पूछा कि क्या हो रहा है, उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं ईए का उपयोग कर रहा हूं , और उन्होंने फीफो उल्लंघन के मुद्दे को संदर्भित किया, इसलिए वे अक्षम करें मेरे खाते में मैंने उनसे कहा कि कृपया इसे वापस चालू करें और मैं इस मुद्दे का समाधान करूँगा और उन्होंने कहा, कोई समस्या नहीं है और लगभग 5 मिनट में मैं उठ रहा था और फिर से दौड़ रहा हूं, मैं अपने खाते को बता सकता हूं कि लगभग 40 मिनट के लिए यह मेरे पीएनएल को प्रभावित नहीं करता था लेकिन आप देख सकते हैं कि यह गंभीर मुद्दों का कारण बन सकता है यदि यह लंबे समय तक नहीं देखा गया तो लंबे समय में, मुझे लगता है कि हमें फ़िफ़ो को एक स्थायी समाधान मिलना चाहिए, मुझे लगता है कि इसे प्रोग्रामिंग बदलाव की आवश्यकता होगी , अन्यथा किसी को मेटाट्रेडर प्लेटफॉर्म को हर कुछ घंटों तक देखना होगा, जबकि खुली स्थिति में खाता निष्क्रिय करना एक बार एक नीला चाँद की घटना में होता है। कोई गहराई से गहराई तक नहीं जा पा रहा है, जो फीफा उल्लंघन का कारण है, मेरा मानना ​​है कि इसका कारण होता है सॉफ़्टवेयर में एक और समस्या के द्वारा यह मुद्दा जो मेरे अधिकांश ट्रेडों को कुछ सेकंड के लिए खुला रहता है और फिर बंद हो जाता है और फिर से दोबारा खोलता है, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि इससे पहले चर्चा हुई है, इस सॉफ़्टवेयर के मुद्दे को देखें, जैसा कि 10 सेकंड बग है मुझे क्या लगता है आईएनजी ट्रेड 1 खुला है, 1 घंटे का यूरो यूएसडी 5 घंटे बाद व्यापार 2 खुला है, 1 यूटी के 1 लॉट 10 सेकंड बाद में बंद हो जाता है, व्यापार के साथ दोबारा खोला जा सकता है 10 अन्य बग के कारण FiFO उल्लंघन व्यापार 2 व्यापार 1 से पहले बंद हो गया है एफआईओ नियमों से, व्यापार 1 को व्यापार 2 से पहले बंद होना चाहिए ताकि हम फीफो मुद्दे के साथ जुड़ी हो.अब, अगर हम 10 सेकंड के बग को हल कर सकते हैं, तो एफआईएफओ मुद्दा भी कम से कम नहीं होगा जो मेरी धारणा है मैंने ई-मेल पढ़ा है कि आपके डेवलपर ने इस मुद्दे के कारण और एक मजबूत, तेज कंप्यूटर के लिए सुझाव के बारे में भेजा है, जिस पर कोई ऐप्पल नहीं चल रहा है, मैंने 4 कंप्यूटर स्विचर कर दिया है, मैं बहुत तेजी से इंटरनेट कनेक्शन पर हूँ मेरा मतलब है कि हम कुछ पिप्स खो रहे हैं, जब ट्रेड खोलते हैं और बंद होते हैं, लेकिन यहां प्रमुख मुद्दा प्लेटफ़ॉर्म की स्थिरता और खाते को स्पष्ट रूप से अक्षम नहीं किया जा रहा है। यह सभी यह मानते हैं कि यह दास खातों पर हो रहा है और नहीं मास्टर अकाउंट पर तो मेरे सवाल हैं। आपका पूर्व क्या है फीफा उल्लंघन के मुद्दे के साथ पूर्णता और मास्टर खातों पर 10 अन्य बग। क्या आप दोनों, 1 या न तो दोनों का सामना करते हैं। अपने अन्य क्लाइंट को इन समस्याओं का सामना करना पड़ता है और वे उनके साथ कैसे डायल करते हैं, किसी और के खाते को अक्षम कर दिया गया है। यदि समस्या केवल हो रही है ट्रेडों की प्रतिलिपि के दौरान केवल स्लेव अकाउंट्स और हम सॉफ़्टवेयर को फिक्स करके समस्याएं हल नहीं कर सकते हैं यहां अन्य संभावित समाधान हैं। प्रत्येक खाते पर चलने वाले समान ईए के साथ आपके वीपीएस पर सीधे मेटाट्रेडर खाते को सेट अप करें इस तरीके से प्रतिलिपि बनाने की कोई आवश्यकता नहीं है सभी ग्राहकों पर व्यापार ने केवल अपने खाते तक पहुंच पढ़ी होगी, और आपके सॉफ्टवेयर का उपयोग करने में सक्षम नहीं होगा क्योंकि यह आपके मालिकाना सिस्टम 1 बड़ा मुद्दा होगा, केवल स्वचालित ट्रेडों को ही निष्पादित किया जाएगा और आपकी मैन्युअल ट्रेडों में नहीं। कुछ ब्रोकर्स मेटाट्रेडर के लिए उप खाते प्रबंधित करने का विकल्प, शायद आप इसके बारे में परिचित हैं आप एक मास्टर खाता है जो उप खातों में जुड़ा हुआ है, एक व्यापार कॉपियर की तरह बहुत ज्यादा मुझे लगता है कि ओंडा के पास नहीं है इस विकल्प के लिए यह स्विचिंग ब्रोकरर्स की आवश्यकता होगी, मुझे लगता है कि आईबीएफएक्स के पास यह विकल्प हो सकता है। ये समाधान सिर्फ तभी करते हैं जब समस्या केवल स्लेव खातों पर होती है यदि बग मास्टर अकाउंट पर आ रही है, तो केवल रिज़लिशन एक सॉफ्टवेयर फिक्स होगी एक आसान फिक्स और एक बड़ा बदलाव की आवश्यकता होगी, लेकिन एक प्रोग्रामिंग स्टैंड से यह तय हो सकता है कि यह तय किया जा सकता है। शायद सॉफ़्टवेयर को मौजूदा ऑर्डर की जाँच करने के लिए कई और शर्तों की जरूरत होती है, क्रम संख्याओं की तुलना करके यह देखने के लिए कि क्या वे आकार में बराबर हैं और बाद में वाले के पहले एक बार या शायद नए ऑर्डर खोलने से नहीं, अगर एक मिनट में एक समान आदेश खोला गया था, तो मैंने आपका कोड नहीं देखा है, इसलिए मैं अनुमान लगा रहा हूं। मुझे ग़लत मत करो, मुझे इस प्रणाली से काम करना पसंद है, और शायद इसकी तलाश है जिस तरह से अब है लेकिन एक निवेशक के तौर पर, मैं एक ऐसी प्रणाली में लाख रुपये नहीं डालूंगा जिसमें नियमित रूप से होने वाली सॉफ्टवेयर कीड़े हों, जब तक कि आप पूरी तरह से सॉफ्टवेयर, खाते का प्रबंधन न कर रहे हों और मैं उन्हें नहीं देखता हूं। 4 जोखिम I आपके पहले ई-मेल में आपने उल्लेख किया है कि आपने जोखिम नियंत्रण और जोड़ा सुरक्षा जोड़ा है दो के बीच का अंतर क्या है आपका क्या मतलब है कि आपके पास मानसिक कुल जोखिम बंद हो जाता है PLUS स्वचालित शटडाउन पदों को बंद कर लेता है एक बार जब हम 35 या कुछ कम हो तो कृपया बताएं, यदि संभव हो इसके अलावा, मैंने देखा है कि EUR जेपीवाई की स्थिति में आमतौर पर अन्य मुद्राओं के जोखिम को दोहराया जाता है, मैं समझता हूं कि क्यों, यूरो जेपीवाई के पास एटीआर अधिक है, और एसएल 1 एडीआर का है, क्योंकि यूरो जेपीवाई एक उच्च एसएल है जो आमतौर पर 60 -70 pips के बजाय EUR USD SL जो कि लगभग 30 पीआईएस है इसका मतलब है कि आप अन्य मुद्राओं की तुलना में EUR जेपीवाई ट्रेडों पर अधिक जोखिम ले रहे हैं, जबकि सभी मुद्राओं का व्यापार उसी व्यापार के आकार से खोला जाता है हम इसे व्यापार करने के लिए अधिक जोखिम क्यों लेते हैं क्रॉस क्योंकि मुद्रा अधिक बढ़ जाती है यह यहां जोखिम के लायक है यदि मेरा तर्क यहाँ सही है तो हम या तो मुद्रा को बिल्कुल भी व्यापार नहीं कर सकते हैं या सॉफ़्टवेयर में यह बहुत ही सरल स्थिति में डाल सकते हैं कि यह जांच करने के लिए कि क्या यूरो की कीमत या तो एसएल है एटीआर के 1 4 तक या 1 3 के बजाय या इस मुद्रा के व्यापार के आकार को छोटे लॉट साइज़ में समायोजित करें ताकि जोखिम के बराबर जोखिम के बराबर जोखिम मिल सके, यूरो इक्विटी स्थिति उदाहरण इक्विटी के जोखिम 3 या नियम जो भी हो। निश्चित रूप से मैं यहां पूरी तरह से गलत हो सकता हूं कृपया मुझे बताएं कि क्या मैं हूं। लाभ स्तर ले लो हर व्यापार के 3 लाभ स्तर हैं स्तर 1 बहुत अधिक बार मारा जाता है, यह तब होता है जब हमारा इक्विटी अच्छा बनाता है 20-40 लाभ स्तर 2 लाभ, मुझे लगता है कि आपके अकाउंट ने उन्हें कई बार मारा, मुझे अभी तक वहां नहीं देखा गया है, लेकिन मैं कुछ महीनों तक केवल स्टरॉड्स के साथ रहा हूं, जैसे पहले मैं नियमित रूप से 3 को जीतना चाहता हूं क्या आपने कभी स्तर 3 मारा है यह एटीआर एक्स 3 क्या यह वाकई साल में दो गुना ज्यादा होता है यदि सांख्यिकीय तौर पर यह एक बहुत दुर्लभ घटना हो सकती है तो स्तर 2 और स्तर 3 एक-दूसरे के करीब होने चाहिए मुझे लगता है कि टीआई एक अच्छा विचार है कि हम कितनी बार ध्यान रखें हिट लेवल 2 और लेवल 3 और इसके मुताबिक प्रॉफिट लेवल के अनुसार समायोजन करें सोच, शायद यह दीर्घ अवधि में प्रणाली की लाभप्रदता में सुधार लाएगा। 6 ब्रेकेव स्टॉपलाज़ बी बी के कितनी जल्दी चलते हैं क्या यह 1 3 एटीआर है जैसे स्टॉप लॉस जैसा मैंने देखा है कि 50 पीईपी में ट्रेडों ने घूम-फिर कर देखा है और नुकसान में बदल जाता है वैसे ये आज के सभी प्रश्न और विचार हैं, मैं सचमुच आशा करता हूं कि आप अपने लंबे ई-मेल को ध्यान न दें मुझे लगता है कि मैं स्टेरॉयड से अच्छी तरह परिचित हूं, मेरे घर पर 5 मॉनिटर्स हैं, और 3 काम पर हैं और मेरे पास हमेशा प्रणाली है मेरे पास कुछ फार्म में है चाहे मेटाट्रेडर, मायफ़ैक्सबुक, आईपैड या मेरे फोन पर यह पहली बात है जब मैं सुबह उठूंगा, मुझे आशा है कि मेरे कुछ सुझाव सुझाव आपको इससे पहले अपने मिलियन डॉलर के व्यापार के लक्ष्य तक पहुंचने में मदद करेंगे साल का अंत। यह खंड सभी के लिए आश्चर्यजनक सहायक है धन्यवाद मैं अपने विचारों के साथ इरॉस परियोजना के साथ जुड़े हर किसी के लिए इस जानकारी का सारांश देगा। सीपीयू 100 तक बढ़ने के कारण क्या है FIFO दलाल लगातार ले जा रहा है लाभ और रोक के स्तर का स्तर गु व्यापार कॉपियर सॉफ्टवेयर और गैर-फीफा दलालों के साथ बिल्कुल नहीं होता है। वैसे, मैं ओंडा ऐप को भी पसंद करता हूं जो कि मैं इसे से व्यापार करना पसंद करता हूं लेकिन व्यापार कॉपियर सॉफ़्टवेयर के लिए एमटी 4 का व्यापार करना चाहता हूं सबसे अच्छी बात यह है कि मैं एक बार किसी दिए गए जोड़ी पर सभी आदेशों को बंद करने में सक्षम हूं। उच्च संसाधनों के साथ अल्ट्रा फास्ट या सक्षम वीपीएस पर स्विच करना एक वैध समाधान है विशेष रूप से उन ट्रेडिंग खाते के लिए 10K से अधिक समस्या यह है कि जब आप ओंडा के गंभीर मुद्दे पर गौर किया एफआईएफओ के उल्लंघन के कारण अपने खाते को अक्षम करना और इसे पुनः सक्षम करने के लिए आपको समर्थन से संपर्क करना होगा। यह एक अन्य सदस्य के साथ भी हुआ है उसी स्थिति में फीफा उल्लंघन ओआंडा सर्वर संसाधनों का उपयोग कर रहे थे ताकि वे खाते को निष्क्रिय कर सकें। यह समाधान छोड़ देता है गैर-फीफो दलाल का उपयोग करना संयुक्त राज्य अमेरिका के बाहर के लोगों के लिए कोई मुद्दा नहीं है, संयुक्त राज्य अमेरिका के भीतर उन लोगों के लिए आईएफएफएक्स अमेरिका या एफएक्सडीडी के विकल्प हैं। क्या आप किसी दूसरे अमेरिकी नियमन वाले दलाल के बारे में जानते हैं जो एफआईएफओ के मुद्दे को प्राप्त करने में सक्षम है। यह सब मानते हैं कि यह गुलाम खातों पर हो रहा है और मास्टर खाता पर सही नहीं है। सही मेरे प्रश्न हैं। फीफा उल्लंघन के मुद्दे और मास्टर खातों पर 10 सेकंड बग के साथ आपका क्या अनुभव है। ओंडा के उपयोग के मास्टर ने एक फीफो विनियमित इन मुद्दों पर ध्यान न दें। अपने अन्य क्लाइंट को इन समस्याओं का सामना करना पड़ता है और वे उनके साथ कैसे डायल करते हैं, किसी और के खाते को अक्षम कर दिया गया है। सभी ओंडा उपयोगकर्ता उच्च CPU उपयोग का अनुभव कर रहे हैं, कभी-कभी सिल्क्स और ट्रेडों से बाहर निकलने के लिए मैन्युअल रूप से बंद किया गया अब तक, केवल एक अन्य खाते को अस्थायी रूप से अक्षम कर दिया गया था, मुझे उम्मीद है कि स्थायी समाधान के बिना और अधिक होगा। सिस्टम मैनुअल और स्वचालित का एक संकर है इसलिए यह असंभव है। बग केवल फ़िफ़ो विनियमित दलालों या ओंडा आईबीएफएक्स उप-खातों का उपयोग करना होगा लेकिन यह एक सार्वभौमिक तय नहीं है, हालांकि, आईबीएफएक्स का उपयोग करने वाले दास फीफो की समस्या को समाप्त करेंगे और इसलिए अन्य सभी दोष जो इसके कारण होता है। एक बार उपयोगकर्ता ओन्ड से दूर हो गया था एक व्यापारी को यूरोपीय दलाल और किसी भी समस्याओं का अनुभव नहीं है क्योंकि इसमें ट्रेडों को खोला जा रहा है और बाद में सेकंड बंद कर दिया गया और फिर से खोला गया, मास्टर के साथ सिंक से बाहर हो गया, और उच्च CPU उपयोग सभी मुद्दों का सफाया हुआ। सबसे अच्छा स्थायी समाधान अमरीका के उपयोगकर्ताओं के लिए इस बिंदु पर यूएडा का इस्तेमाल करते हुए अमेरिका के भीतर दलाल का उपयोग करना है जो फीफो मुद्दे के आसपास पहुंच पा रहा है। मेरी समझ से आईबीएफएक्स यूएसए एफएक्सडीडी की तुलना में बेहतर है, दोनों फीफो के चारों तरफ मिलना बेहतर है क्या आईएफएफएक्स की तुलना में बेहतर समाधान है संयुक्त राज्य अमेरिका के बाहर के व्यापारी बिना किसी समस्या के गैर-फीफो दलाल का उपयोग कर सकते हैं। जोखिम नियंत्रण और अनावृत हानि -10 को खोलने वाली खुली पोजीशनों की अतिरिक्त सुरक्षा एक ही बात है एक मानसिक स्टॉप का इस्तेमाल किया जाता है और वह स्वचालित ट्रेडों में स्वचालित शटडाउन नहीं होता है क्योंकि वे ड्रॉडाउन के उस स्तर पर पहुंचते हैं। मैं जोखिम के बदले में इनाम देने के लिए जोखिम का व्यापार कर रहा हूं यदि मैं 1 3 एटीआर को खतरे में डाल रहा हूं तो मुझे पता है कि मैं 1 से 2 एटीआर के लाभ की तलाश कर रहा हूं या जोखिम से 3 से 6 गुना अधिक है beca किसी दिए गए जोड़ी का उपयोग करना बढ़ रहा है और एटीआर अधिक है, मैं इस जोड़ी पर अपने जोखिम को सीमित नहीं करना चाहता हूं, लेकिन मेरे जोखिम को बढ़ाते हुए मेरे जोखिम को बढ़ाते हुए उच्चतम एटीआर के साथ जोड़ी सबसे ट्रेडों को देख रहा है क्योंकि विस्तारित बाजारों को प्राथमिकता दी जाती है.मैं अनुपात को इनाम देने के लिए जोखिम का व्यापार कर रहा हूं, मुझे पता है कि टीपी 1 का लगभग 25 स्थान, टीपी 2 का 12 और टीपी 3 का 4 होगा। मैं यह भी जानता हूं कि टीपी 3 के 4 लोग समग्र प्रणाली के प्रदर्शन के लिए महत्वपूर्ण योगदान देते हैं। स्वैच्छिक ट्रेडों का एक निश्चित प्रतिशत सभी ट्रेडों और अतिरिक्त रूप से मैन्युअल रूप से प्रबंधित किए जाते हैं जब वे हाइब्रिड ट्रेडों में आते हैं। ईए से लिया गया ट्रेडों को तोड़ने में स्थानांतरित कर दिया गया है-यहां तक ​​कि 1 2 एटीआर में भी नहीं 1 3 ए 50 पी व्यापार एक नुकसान में बदल रहा है मेरी चिंता नहीं है मुझे पता है कि 50 से कम मेरे द्वारा किए गए ट्रेडों में से मेरा मानना ​​है कि 46 विजेताओं की सबसे सटीक दीर्घावधि संख्या है जो मैं दे सकता हूं लाभ होगा इसका मतलब है कि मुझे पता है कि 50 से अधिक ट्रेडों का लाभ होगा, मिर्को को लाभ में एक व्यापार का प्रबंधन करना पचास पिप्स मुझे समय से पहले कारोबार बंद कर देगी लो को खोना सिस्टम के एनजी शब्द की बढ़त। फिर, मैं समय और विस्तार के लिए आभारी हूँ, यह ऊपर दिए गए ईमेल में इन नोट्स को तैयार करने में लगा था। इसमें शामिल सभी लोगों के लिए बहुत मददगार है धन्यवाद। हाई जॉर्डन आपको पता है कि मुझे समस्याओं का सामना करना पड़ा है, जमे हुए वीपीएस, एफआईएफओ उल्लंघनों सेकंड से लगातार संदेश, मैं ओंडा प्लेटफॉर्म में ट्रेड नहीं करता, एमटी 4 नहीं करता, यह काम मुझे मेरे प्लेटफॉर्म पर फ्रीज करना पड़ा, मूल और एमटी 4 दोनों के लिए मेरे पास ट्रेडों आदि के लिए कोई ट्रेड नहीं था आदि। तो क्या कहना चाहिए, क्या यह एक यूरोपीय दलाल के साथ समस्या का समाधान करेगा, हो सकता है कि मैं अल्पारी के साथ एक खाता खोलने की कोशिश कर सकता हूं, उन्होंने मुझसे पूछे गए प्रमाणित कागजी कागज़ के लिए मुझसे पूछा, हो सकता है कि मैं फिर से कोशिश करूँ कि मैं केवल एक ब्रोकर के साथ जाऊँगा अपेक्षाकृत सुरक्षित है और मुझे अपना पैसा बाहर करने का मौका मिला है, इसलिए सिर्फ एक ब्रोकर ही मुझे आराम करने के लिए सभी समझ बनाने के लिए चारों ओर घूमने के लिए एक विकल्प होगा। मुझे भी यकीन नहीं है कि मुझे करों का भुगतान करने से कैसे प्रभावित होगा, जिसे मैं नफरत करता हूं और किसी भी भुगतान के बाद से मैं यूरोपीय हूँ और पूंजी जी से मुक्त रहने में ऐन कर, यह मेरे लिए एक बड़ा मुद्दा है, मैं अपने जीओ को भुगतान करने के लिए अपने पैसे का जोखिम उठाता हूं, जो बदले में ग्रीस को भेजता है, कोई रास्ता नहीं जोस लेकिन मैं ईरॉस में भाग लेने के लिए अतिरिक्त मील जाता हूं, क्योंकि मैं उन यूनानी देवताओं से बहुत प्यार करता हूं लेकिन मैं उनको अपने पैसे पर भरोसा नहीं करूँगा। वीपीएस अपग्रेड समस्या का समाधान नहीं करता है, मेरे पास बहुत तेज पीसी है और मैं एक तेज़ कनेक्शन प्राप्त करने के लिए सैकड़ों अमरीकी डालर खर्च करना पसंद नहीं करता जिसका अर्थ है एक समर्पित कनेक्शन और यह बहुत महंगा है यहाँ, और मुझे कोई सुराग नहीं है कि इंस्टॉलेशन आपको कितने समय तक इस देश को बताएगी कि मेरे पास डुकस्कॉपी खाता है, उन्हें तीसरे पक्ष के प्रदाता के माध्यम से एमटी 4 के बारे में पूछेगा मैं यह भी नहीं जानता कि इसका क्या मतलब है और अगर यह काम करेगा या समस्या पैदा करेगा फिर और मैं यूरोप में एक ब्रोकर के साथ इस समस्या को हल कर सकता हूं कि यदि कोई मुझसे सिफारिश कर सकता है तो मैं पूछना चाहूंगा कि मैं अभी तक किसी वित्तीय स्थिर ब्रोकर के साथ नहीं जानता हूं, कागजी कार्यवाही की वजह से इसे तय करने में कुछ सप्ताह लगते हैं। किसी भी सुझाव सुनने के लिए। हाय जॉर्डन, मैं भी हा है कॉपियर के साथ विंग के मुद्दों पर मेरी समस्या कुछ ऊपर उल्लेखित से थोड़ी अलग है, मैं वीपीएस का उपयोग कर रहा हूं और मेरा ब्रोकर आईबीएफएक्स है I आज से मैंने डुप्लिकेट ऑर्डर सेट करना शुरू कर दिया है, जब आप मेरे ऑर्डर सेट 2 के 3 ऑर्डर सेट करते हैं मेरे एरोस खाते पर 3 के सेट्स मुझे इस कारण के बारे में निश्चित नहीं है लेकिन यह मुझे बड़ी चिंता का कारण बना रहा है इस बिंदु पर मुझे मेरे वीपीएस प्रदाता में परेशानी का टिकट मिला है और मुझे उम्मीद है कि इससे मुझे कुछ जवाब मिलेगा जो मैं आपको पोस्ट करेगा । हू जॉर्डन, मैं आपको अपने डुप्लिकेट ऑर्डर की स्थिति पर एक अपडेट देना चाहता था आपने उल्लेख किया है कि तकनीकी सहायता से सहायता प्राप्त करने के बाद मेरी ईए सेटअप एक से अधिक इंस्टालेशन पर होने के कारण हो सकता है मुझे लगता है कि इसका हल हुआ आप सही थे I मेरे वाइफस कंप्यूटर से लॉग इन हुआ था और यद्यपि मैंने किया था जब मैं निकल गया था, तो मैं लॉगिन हुआ रहा था यह मेरी डुप्लिकेट ऑर्डर समस्या का कारण बना रहा है जो अब नियंत्रण में है, मदद के लिए धन्यवाद। ओएडा हमारी वेबसाइट्स बनाने के लिए कुकीज़ का उपयोग करता है प्रयोग करने में आसान और अनुकूलित टी हमारे आगंतुकों को व्यक्तिगत रूप से आपकी पहचान करने के लिए कुकीज का उपयोग नहीं किया जा सकता हमारी वेबसाइट पर जाकर आप ओंडा के कुकीज़ की अवरोध, हटाने या प्रबंधित करने के लिए हमारी गोपनीयता नीति के अनुसार सहमति देते हैं, कृपया देखें, कुकीज़ को प्रतिबंधित करने से आप कुछ कार्यक्षमता से लाभान्वित हो पाएंगे हमारी वेबसाइट का। हमारे मोबाइल एप्लिकेशन डाउनलोड करें। खाता खोलें। एलटीआईफ़्रेम चौड़ाई 1 ऊंचाई 1 फ़्रेमबार्डर 0 स्टाइल डिस्प्ले कोई भी मैकेस्टाइल डिस्प्ले नहीं जीटी एलटी आइफ्रेम gt। क्रांति वालटालिटी चार्ट। सबसे महत्वपूर्ण मूल्य में उतार-चढ़ाव के साथ मुद्रा जोड़े देखें। विभिन्न मुद्रा जोड़े और वस्तुओं के लिए हाल की कीमत गतिविधि का एक सरलीकृत अवलोकन। मूल्य आंदोलन ग्राफ चयनित समय अवधि की शुरुआत के बाद से मूल्य आंदोलन की सीमा और दिशा को दर्शाता है वर्तमान समय तक हाई-लो मूवमेंट ग्राफ़ उच्च के बीच कीमत में उतार-चढ़ाव की सीमा को दर्शाता है और एक ही समय अवधि के दौरान कम कीमतें यह मान हमेशा सकारात्मक होता है और इसे बाजार के एक सरल उपाय के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है चयनित मुद्रा जोड़ी या वस्तु के लिए अस्थिरता। नोट सभी क्षेत्रों में धातुओं और सीएफडी विशेष रूप से सभी क्षेत्रों में उपलब्ध नहीं हैं। इस आलेख का उपयोग कैसे करें.पैर चयन उपलब्ध जोड़े को उच्चतम सकारात्मक नकारात्मक मूल्य आंदोलन या उच्चतर वाले लोगों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए फ़िल्टर्ड किया जा सकता है निरपेक्ष उच्च-निम्न आंदोलनों वैकल्पिक रूप से आप मुद्रा जोड़ों को एक-एक करके जोड़ सकते हैं या श्रेणी की बड़ी कंपनियों, वस्तुओं, सीएफडी, एक्सोटिक्स या सभी का चयन कर सकते हैं वर्तमान में प्रदर्शित किए जाने वाले जोड़े सही दर तालिका के माध्यम से हटाए जा सकते हैं सहेजें बटन वर्तमान में चयनित जोड़े को स्टोर करता है डिफ़ॉल्ट श्रृंखला विकल्प का उपयोग इस कस्टम चयन को पुनर्स्थापित करने के लिए किया जा सकता है। 1 996 - 2017 ओंडाए कॉर्पोरेशन सभी अधिकार आरक्षित ओंडा, एफएक्सट्रेड और ट्रेडमार्क के ओंडा के एफएक्स परिवार की स्वामित्व ओआंडाए निगम है इस वेबसाइट पर प्रदर्शित अन्य सभी ट्रेडमार्क उनके संबंधित स्वामियों की संपत्ति हैं विदेशी मुद्रा संविदाओं या मार्जिन पर अन्य ऑफ-एक्सचेंज उत्पादों में लूटे हुए व्यापार में उच्च स्तर का जोखिम रहता है और हो सकता है कि वह सूट न हो। हर किसी के लिए बिल हम आपको सावधानीपूर्वक विचार करने की सलाह देते हैं कि क्या आपके व्यक्तिगत परिस्थितियों के प्रकाश में आपके लिए व्यापार उपयुक्त है या नहीं, आप निवेश से अधिक खो सकते हैं इस वेबसाइट पर जानकारी सामान्य है प्रकृति हम सलाह देते हैं कि आप स्वतंत्र वित्तीय सलाह लें और यह सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से समझें व्यापार से जुड़े जोखिम ऑनलाइन व्यापार के माध्यम से अतिरिक्त जोखिम रखता है यहां हमारे कानूनी खंड देखें। वित्तीय फैल सट्टेबाजी केवल ओआंडा यूरोप लिमिटेड ग्राहकों के लिए उपलब्ध है जो ब्रिटेन या आयरलैंड गणराज्य में रहते हैं सीएफडी, एमटी 4 हेजिंग क्षमताओं और लीवरेज रेशियो 50 से अधिक अमेरिकी निवासियों के लिए उपलब्ध नहीं हैं इस साइट की जानकारी उन देशों के निवासियों पर निर्देशित नहीं है जहां इसका वितरण, या किसी भी व्यक्ति द्वारा उपयोग किया जाता है, स्थानीय कानून या विनियमन के विपरीत होगा। ओआंडाएए एक पंजीकृत फ्यूचर्स कमीशन व्यापारी और खुदरा विदेशी मुद्रा डीलर है कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन के साथ और राष्ट्रीय फ्यूचर्स एसोसिएटि का सदस्य है नं 0325821 पर कृपया एनएफए विदेशी मुद्रा निवेशक अलर्ट का संदर्भ लें जहां उपयुक्त हो। ओंडा कनाडा कॉर्पोरेशन के यूएलसी खाते कनाडा के किसी भी बैंक खाते के लिए उपलब्ध हैं ओंडा कैनेडा निगम यूएलसी कनाडा के निवेश उद्योग नियामक संगठन IIROC द्वारा विनियमित है, जिसमें आईओआरसी ऑनलाइन है सलाहकार चेक डेटाबेस IIROC सलाहकार रिपोर्ट, और ग्राहक खातों को निर्दिष्ट सीमाओं के भीतर कैनेडियन निवेशक संरक्षण फंड द्वारा संरक्षित किया जाता है अनुरोध पर या कवरेज की प्रकृति और सीमाओं का वर्णन करने वाला विवरणिका उपलब्ध है। ओआंडा यूरोप लिमिटेड एक कंपनी है जो इंग्लैंड के नंबर 7110087 में पंजीकृत है, और तल 9 ए, टॉवर 42, 25 ओल्ड ब्रॉड सेंट, लंदन ईसी 2 एन 1 एचक में इसका पंजीकृत कार्यालय वित्तीय आचार प्राधिकरण द्वारा 542574 प्राधिकृत और विनियमित है। ओआंडए एशिया पैसिफ़िक प्राइवेट लिमिटेड को रेग नं। 200704926 के कैपिटल मार्केट सर्विसेज लाइसेंस मुद्रीकरण सिंगापुर की प्राधिकरण और इंटरनेशनल एंटरप्राइज सिंगापुर द्वारा लाइसेंस प्राप्त है। ओआंडए ऑस्ट्रेलिया पीटीआई लिमिटेड ऑस्ट्रेलियाई प्रतिभूति और निवेश आयोग द्वारा नियंत्रित है ASIC एबीएन 26 152 088 34 9, एएफएसएल नहीं 412981 और इस वेबसाइट पर उत्पादों और सेवाओं का जारीकर्ता है यह आपके लिए मौजूदा वित्तीय सेवा गाइड एफएसजी उत्पाद प्रकटीकरण वक्तव्य पीडीएस खाता पर विचार करना महत्वपूर्ण है शर्तें और किसी भी अन्य प्रासंगिक ओएंडए दस्तावेज कोई भी वित्तीय निवेश निर्णय लेने से पहले इन दस्तावेजों यहां मिल सकते हैं। ओंडा जापान सह लिमिटेड प्रथम प्रकार मैं वित्तीय उपकरण कांटो स्थानीय वित्तीय ब्यूरो के व्यापार निदेशक कनि-शॉ नं 2137 इंस्टीट्यूट फाइनेंशियल फ्यूचर्स एसोसिएशन के सदस्य संख्या 1571 मार्जिन पर ट्रेडिंग एफएक्स और या सीएफ़डीएस उच्च जोखिम है और सभी के लिए उपयुक्त नहीं है हानि निवेश से अधिक हो सकती है

Comments

Popular posts from this blog

विदेशी मुद्रा - खबर - व्यापार - संकेत

Calforex - विनिमय - रिचमंड

द्विआधारी विकल्प-दोस्त-2 0 एमटी 4